अन्य ख़बरें

टीम इंडिया के लिए शर्मनाक दिन, न्यूजीलैंड के सामने पूरी टीम हुई 46 रन पर ऑलआउट

नई दिल्ली। भारत और न्यूजीलैंड के बीच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है। जहां, पहली पारी में टीम इंडिया की ओर से बहुत ही निराशाजनक बल्लेबाजी देखने को मिली। न्यूजीलैंड की सधी हुई गेंदबाजी के सामने भारतीय टीम 46 के स्कोर पर ही ऑलआउट हो गई। इस दौरान टीम इंडिया के एक दो नहीं बल्कि 5 बल्लेबाज बिना खाता खोले जीरो पर आउट हो गए।

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम की गेंदबाजी के सामने भारतीय बल्लेबाज पूरी तरह से पस्त दिखे। टीम के सिर्फ 2 बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा छू सके। एक यशस्वी जायसवाल 13, और दूसरे ऋषभ पंत जो 20 (49) रन के स्कोर पर आउट हुए। वहीं, शर्मनाक बात ये रही कि टीम इंडिया की पहली पारी में आधी टीम यानी 5 खिलाड़ी तो बिना खाता खोले ही डक पर आउट हो गए।

इसमें विराट कोहली, सरफराज खान, केएल राहुल, रवींद्र जडेजा और रविचंद्रन अश्विन का नाम शामिल है। ये टीम इंडिया का घरेलू सरजमीं पर सबसे छोटा टोटल है।

न्यूजीलैंड की तीखी गेंदबाजी के सामने भारतीय टीम ताश के पत्तों की तरह बिखर गई। कीवी कप्तान ने सिर्फ 3 गेंदबाजों का इस्तेमाल किया। मैट हैनरी 5, विलियम ओर्करे 4 और टिम साउथी 1 विकेट लेने में सफल रहे। कीवी गेंदबाजों की रफ्तारभरी गेंदों को मानो भारतीय गेंदबाज पढ़ ही नहीं पा रहे थे और एक के बाद एक आउट होते जा रहे थे।

न्यूजीलैंड के साथ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में भारतीय बल्लेबाजों ने बहुत निराश किया। पारी के 10 में से 5 बल्लेबाज जीरो पर आउट हुए। इसमें विराट कोहली, सरफराज खान, रवींद्र जडेजा, केएल राहुल और रविचंद्रन अश्विन के नाम शामिल रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button